Connect with us

इस चायवाले की महीने की कमाई है 12 लाख रुपये, जानें इसकी कहानी

अच्छी ख़बर

इस चायवाले की महीने की कमाई है 12 लाख रुपये, जानें इसकी कहानी

2014 लोकसभा चुनाव के लिए जब भारतीय जनता पार्टी की ओर से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बने थे, तो कई व्यक्तियों ने उन्हें चायवाला कहकर काफी ट्रोल किया था  हालांकि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने उन सभी आलोचकों को कड़ा जवाब देते हुए कहा था की देखिये एक चाय वाला किस पद पर पहुंच गया है.

उस समय नरेंद्र मोदी चाय बेचने के कारण चर्चा में थे  लेकिन इन दिनों एक और चाय वाला सभी की चर्चा का विषय बन रहा है  यह कोई बड़ा अधिकारी या मंत्री नहीं है बल्कि यह चाय वाला पुणे का एक आम नागरिक है जिसकी महीने की कमाई सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही है.

एक चाय वाले की मासिक आय यदि आपसे पूछा जाए की कितनी होगी तो आपका जवाब होगा की उस आय से कुछ हद तक उस व्यक्ति की जीविकि चल सकती है  लेकिन इस चाय वाले की मासिक कमाई को सुनकर हर कोई आश्चर्य चकित है इस  चाय वाले की कमाई लाखो में है.

tea-seller-sets-benchmark-by-making-twelve-lakh-per-month

पुणे में रहने वाले नवनाथ येवले अपनी चाय की दूकान से करीब महीने के 12 लाख रुपये कमाते है  जो सभी के लिए काफी हैरानी वाली बात है  हर किसी को यह बात खटक रही है की आखिर एक चाय बेचनेवाले की कमाई लाखो में कैसे हो सकती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की येवले टी हाउस के नवनाथ येवले  फाउंडर है  उनकी पहचान इस कदर बढ़  गई की वह अपने ब्रांड को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाना चाहते है  जिसका सपना वह देख रहे है  उनका यह सपना उनके प्रतिद्वंदीयो के लिए एक बेंचमार्क के रूप में स्थापित हो गया है.

नवनाथ येवले कहते है की इस टी हाउस से कई व्यक्तियों को सुनहरे  रोजगार के अवसर मिल रहे है  येवले टी हाउस की पुणे में तीन ब्रांच है  इतना ही नहीं उनकी हर एक ब्रांच में 12 लोग कार्य करते है  नवनाथ के अनुसार उनका यह बिजनेस लगातार तरक्की कर रहा है  जिसे देखते हुए वह जल्द ही इसे इंटरनेशनल ब्रांड भी बना देंगे.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in अच्छी ख़बर




salman-khan-and-aishwarya-rai-love-story
Success Story
jagannath-puri-temple-story
inspirational-story

प्रेरणात्मक कहानी

बिना विचारे जो करे, सो पाछे पछताय

By November 27, 2018
Story of becoming Indore clean
mp-2018-elections-story
Bollywood Stars Success Story
Biography of Dr. Bhimrao Ambedkar

To Top