सोनम कपूर के अलावा इन 5 एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन को बनाया अपना जीवन साथी

0

अनिल कपूर की चहेती बेटी सोनम कपूर की 8 मई को शादी होने वाली है दिल्ली के बिज़नेसमैन आनंद आहूजा को कुछ सालो तक डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है इन दिनों कपूर फैमली चर्चा का विषय बनी हुई है शादी की तैयारी धूमधाम चल रही है 6 मई को मेहंदी का कार्यक्रम हुआ समारोह में इनके परिवार और दोस्तों शामिल थे.

आनंद का फ़िल्मी दुनिया से कोई तालुक नही है लेकिन उनके साथ में रह कर सोनम जरुर बिजनेसमेन वुमन बन गयी आपको बता दे छोटी बहन रिया के साथ अपना एपेरल ब्रैंड शुरू कर दिया है वही आनंद का बिजनेस भी फ़ैशन से ही जुड़ा है सोनम पहेली  एक्ट्रेस ऐसी नही है जो बिजनेसमेन को अपना जीवन साथी बना रही पहले भी कई एक्ट्रेस ने बिज़नेसमैन से शादी रचाई है आइये जानते उन एक्ट्रेस के बारे में.

ईशा देओल-:

Bollywood actress married to businessman

धर्मेन्द्र की बेटी ईशा ने कई फिल्मो में काम करके अपनी पहचान बनाई है लेकिन उन्होंने अपने जीवन साथी के लिए बिज़नेसमैन भरत तखतानी को चुना ईशा के साथ रहकर भरत भी एक्टिंग सिख गए है उन्हें प्यूरीफायर के विज्ञापन में उन्हें अपनी सास यही हेमा के साथ देखा गया है.

शिल्पा शेट्टी-:

Bollywood actress married to businessman

शिल्पा ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में काम किया है इनका नाम कई बॉलीवुड एक्टर से जुड़ चूका है लेकिन इनका दिल तो ब्रिटिश बिज़नेसमैन राज कुंद्रा पर जा कर अटक गया साल 2009 में इन्होने शादी कर ली.

करिश्मा कपूर-:

Bollywood actress married to businessman

अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बनाने वाली करिश्मा कपूर की पहले अभिषेक बच्चन से सगाई हुई लेकिन बाद वह टूट गयी फिर इन्होने दिल्ली के बिज़नेसमैन संजय कपूर को अपना हमसफ़र चुना लेकिन बाद दोनों का तलाख हो गया.

जूही चावला-:

Bollywood actress married to businessman

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री में जूही का नाम शुमार है इन्होने बिज़नेसमैन जय मेहता से शादी की जिनका कारोबार अफ्रीका, भारत, कनाडा और अमेरिका में फैला है और दोनों के दो बच्चे भी जिनका नाम जानवी और अर्जुन मेहता है.

मुमताज़-:

Bollywood actress married to businessman

मुमताज अपने दशक मे बहुत फेमस कलाकार थी इन्होने उगांडा के बड़े व्यवसायी मयूर माधवानी से शादी कर ली उसके बाद इन्होने फ़िल्मी करियर भी छोड़ दिया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.